Back to top
   मुझे निःशुल्क कॉल करें एसएमएस भेजें जांच भेजें
भाषा बदलें
Calibration Gas for Industrial Use

औद्योगिक उपयोग के लिए कैलिब्रेशन गैस

उत्पाद विवरण:

X

औद्योगिक उपयोग के लिए कैलिब्रेशन गैस मूल्य और मात्रा

  • घन मीटर/घन मीटर
  • 2
  • आईएनआर

उत्पाद वर्णन

उपलब्ध मिश्रणों की संरचना व्यावहारिक रूप से अनंत है।यह केवल भौतिक और रासायनिक गुणों, स्वास्थ्य द्वारा प्रतिबंधित है, सुरक्षा मानदंड और अंतिम मिश्रण की स्थिरता और गुणवत्ता।पर Svcgpl हम अपने ग्राहकों को किसी भी वांछित तैयारी सहिष्णुता और प्रदान करते हैं मिश्रण घटकों के आधार पर प्रमाणन सटीकता।

SVCGPL 3 से अधिक उन्नत आयातित द्रव्यमान तुलनित्र संतुलन का उपयोग करता है जो कर सकते हैं 0.001 ग्राम और माइक्रो की सटीकता के साथ सिलेंडर के सबसे भारी से तौलना विशेष एमएफजी उच्च सटीकता के लिए माइक्रो जीएम वजन के लिए शेष राशि एनपीएल के लिए वज़न के साथ ग्रेविमेट्रिक मिश्रण और तरल मिश्रण, भारत।एक अंशांकन गैस को गैसों के सजातीय मिश्रण द्वारा परिभाषित किया गया है कहा गया है कि रचना और प्रत्येक घटक की प्रमाणित एकाग्रता के साथ गारंटीकृत अनिश्चितता (प्रमाणित सटीकता) के साथ जुड़े एक निश्चित अवधि में घटक।अंशांकन गैसों का उत्पादन किया जाता है शुद्ध कच्चे माल से, अशुद्धियों की ज्ञात सामग्री के साथ।ए· तैयारी सहिष्णुता इंगित करती है कि आदेशित एकाग्रता के कितने करीब हैं हम उत्पादित एकाग्रता की गारंटी दे सकते हैं।पीटी के साथ भिन्न होता है विशेष घटकों का एकाग्रता स्तर।संदर्भ।गुणवत्ता वर्ग।

 · अनिश्चितता या प्रमाणित सटीकता (CA) अधिकतम की हमारी गारंटी है वास्तविक मूल्य में प्रमाणित मूल्यों से विचलन।नीचे दिए गए उदाहरण Pt और ca।

<तालिका चौड़ाई = "555" सीमा = "1">

लेजर अनुप्रयोग का चित्रण

CO2 लेज़रों के लिए गैस मिश्रण और लेज़रों को चिह्नित करना

& nbsp;

<तालिका चौड़ाई = "555" सीमा = "1">

अर्धचालक अनुप्रयोग

सिलने गैस मिश्रण

& nbsp;

<तालिका चौड़ाई = "555" सीमा = "1">

चिकित्सा अनुप्रयोग

श्वसन गैस, ऊष्मायन जैव रसायन विज्ञान, स्टरलाइज़िंग चिकित्सा उपकरण।रक्त -गैस विश्लेषक, फेफड़े के कार्य विश्लेषण, 35 पीपीएम, कोई बाल NO2 मिश्रण नहीं।फेफड़े फ़ंक्शन टेस्ट मिश्रण।

स्टील उद्योग अनुप्रयोगधातुकर्म, CO2, CO, O2, H2, Air और N2।div id = "add_t2_2" class = "t2"> <तालिका चौड़ाई = "555" सीमा = "1">

पर्यावरण और प्रदूषण नियंत्रण गैसें

CL2, SO2, CO, NO, NO2, H2S, HCL, NH3 गैसें PPM और % रेंज में उपलब्ध हैं, ग्रिप गैस माप, सिंथेटिक हवा और शून्य हवा।

& nbsp;

<तालिका चौड़ाई = "555"सीमा = "1">

ऑटोमोटिव एप्लिकेशन

निकास गैसों के लिए गैसें।

प्रतिक्रियाशील गैस मिश्रण (विश्लेषक अंशांकन)
तैयारी सहिष्णुता इंगित करती है कि आदेशित एकाग्रता के कितने करीब हैं हम उत्पादित एकाग्रता की गारंटी दे सकते हैं।पीटी के साथ भिन्न होता है विशेष घटकों का एकाग्रता स्तर।संदर्भ।गुणवत्ता वर्ग।
अनिश्चितता या प्रमाणित सटीकता (CA) अधिकतम की हमारी गारंटी है वास्तविक मूल्य में प्रमाणित मूल्यों से विचलन।नीचे दिए गए उदाहरण पीटी और सीए का चित्रण किया

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Industrial Gases अन्य उत्पाद



फ्रीज टेक इनोवेशन
GST : 33AADFF3185G1ZN
NO: 3 -EH, चोकन पुजु आर रोआ डी, कोइ मबेट्रे -641 001 - 641001, तमिलनाडु, भारत
फ़ोन :+918071859140 PIN:( 272 )
Fax :91-422-42154789
श्री रामचंद्रन आर। (प्रबंध निदेशक)
मोबाइल :918071859140 PIN:( 272 )
   मुझे निःशुल्क कॉल करें एसएमएस भेजें जांच भेजें